Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट :  बेखौफ अपराधियों के सामने नतमस्तक बिहार पुलिस, थाना में मचा हुआ है लूट खसोट, नीतीश सरकार की पुलिस व्यवस्था पर विफरीं भाजपा विधायक

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : सीतामढ़ी/ बिहार :

बिहार में अपराध नियंत्रण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार बैठक कर रहे हैं। इसके बावजूद अपराध ग्राफ में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। राज्य के अंदर अपराधियों द्वारा रात के अंधेरे को छोड़ दिन के उजाले में भी अपराध को अंजाम दिया जा रहा है। इसको लेकर बिहार सरकार में सहयोगी दल भाजपा के विधायकों द्वारा लगातार नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर सवाल उठाया जा रहे हैं।
बिहार के सीतामढ़ी जिले के परिहार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक गायत्री देवी अब बेखौफ अपराधियों के सामने नतमस्तक बिहार पुलिस को लेकर भड़क गई हैं। उन्होनें कहा कि सरकार का काम सुरक्षा व्यवस्था देना है लेकिन जब थाना में लूट खसोट मचा हुआ है तो कोई ऐसे में विश्वास किस पर करें।

दरअसल कुछ दिन पहले सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना इलाके के मयूरबा गांव में हथियराबंद डकैतों ने पूर्व मुखिया और वर्तमान में पैक्स अध्यक्ष वीरेंद्र यादव एवं उनके भाई के घर में डकैतों द्वारा भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है।

20 से 30 की संख्या में हथियार और बम से लैस डकैतों ने घर पर हमला बोला

हथियारबंद डकैतों ने 4 लाख कैश, 31 भर सोना, 95 भर चांदी ,7 मोबाइल सहित 20 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली। बताया जा रहा है कि 20 से 30 की संख्या में हथियार और बम से लैस डकैतों ने घर पर हमला बोला दिया और जमकर तांडव मचाया। इस मामले कि जानकारी मिलने पर जब स्थानीय विधायक गायत्री देवी घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने बिहार पुलिस के रवैए पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस की नाकामी से सरकार की बदनामी होती है। उन्होंने कहा कि सरकार सुरक्षा व्यवस्था देती है लेकिन थाना में लूट खसोट मचा हुआ है। पुलिस अपराधी को न तो पकड़ती है और न ही जनता को सुरक्षा देती हैं। विधायक जब थाना को फोन करता है तो नहीं सुना जाता है, यहां के थानों में क्या चल रहा है मुझे सब पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top