Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : बिहार के यादव कुकर्मी होते हैं, पूर्व मंत्री और जदयू नेत्री मंजू देवी का विवादित वीडियो वायरल होने से बैकफुट पर आई जदयू पार्टी

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार सरकार की पूर्व मंत्री और चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू की उम्मीदवार मंजू वर्मा एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने यादवों को कुकर्मी बताया है. बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर विधानसभा सीट से जदयू की उम्मीदवार मंजू वर्मा ने यादवों पर एक विवादित बयान देकर चर्चा माहौल गर्म कर दी हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुलेआम एक खास वर्ग के लोगों को कुकर्मी कहती नजर आ रही हैं. मंजू वर्मा ने कहा है कि शेल्टर होम जैसे कुकृत्य हमलोगों का नहीं, बल्कि राजद के लोगों का काम है.

बैकफुट पर आई जदयू पार्टी

बिहार में विधानसभा चुनाव के शुरुआती दौर में जेडीयू उम्मीदवार और पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के बयान से सियासी भूचाल मच गया है. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में आरोपों से घिरी रही मंजू वर्मा को पार्टी ने एक बार फिर से चेरिया बरियारपुर से उम्मीदवार बनाया है लेकिन मंजू वर्मा ने आज यादवों को लेकर जो आपत्तिजनक बयान दिया है, उसके बाद पार्टी बैकफुट पर आ गई है. जेडीयू ने अपने ही उम्मीदवार को दिवालियापन का शिकार बताया है. जेडीयू ने ना केवल मंजू वर्मा से यादवों को लेकर दिए गए बयान पर पल्ला झाड़ लिया है बल्कि इसकी निंदा भी की है.

जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता निहोरा प्रसाद यादव ने कहा है कि मंजू वर्मा का यह बयान दिवालियापन को दर्शाता है. हम इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और जेडीयू के इस बयान से कोई लेना देना नहीं है. जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता निहोरा प्रसाद यादव ने आगे कहा कि मंजू वर्मा का यह बयान उनका व्यक्तिगत बयान है और पार्टी का इससे कोई वास्ता नहीं है. यादव ने कहा है कि यादव समाज से आने वाले किसी एक व्यक्ति के दोष का ठीकरा पूरी जाति पर नहीं छोड़ा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top