Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बेलबनवा से चार बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने टाली बड़ी घटना, शातिर अंगेश मौके से हुआ फरार

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

मोतिहारी नगर थाना पुलिस ने शहर के बेलबनवा मोहल्ले में गुप्त सूचना के आधार पर 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक पिस्टल, चाकू व 5 जिंदा कारतूस मिले हैं। एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाशों में बेलबनवा का शातिर सचिन कुमार उर्फ राजीव रंजन सिंह, गांधी नगर रमना का पुट्टू कुमार, हेनरी बाज़ार का अमन राज व गोपी कुमार शामिल है। सचिन के विरुद्ध पकड़ीदयाल में हत्या के अलावे नगर व छ्तौनी थाने में लूट की योजना बनाते व आर्म्स एक्ट के मामले पहले से दर्ज है।

26 सितम्बर 16 को नगर थाने में दर्ज मामले में जेल गया था। वहीं 22 जुलाई 16 को थरबिटिया के मुखिया पर फायरिंग करने के मामले में सचिन के विरुद्ध पकड़ीदयाल थाने में एफआईआर दर्ज हुआ था। छतौनी में 19 मार्च 2018 को उसके विरुद्ध मामला दर्ज है। फिलवक्त पुलिस ने चार बदमाशो को गिरफ्तार कर शहर में एक बड़ी घटना को टालने में कामयाबी हासिल की है। बताया गया है कि लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में बदमाश जुटे थे।पुलिस टीम में नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार , दारोगा अरुण कुमार झा सहित सशत्र बल के जवान शांमिल थे।

भाग निकला शातिर अंगेश

बेलबनवा से गिरफ्तार चार अपराधियों का एक सहयोगी अंगेश कुमार दूसरी मंजिल से छलांग लगा कर भाग निकला। कोटवा थाने के जगिरहा गाव का शातिर अंगेश के विरुद्ध भी कई आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। फिलवक्त पुलिस अंगेश व इस गैंग के कुछ अन्य सदस्यों को चिन्हित किया है जिसके विरुद्ध छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top