Close

न्यूज़ टुडे एक्सक्लूसिव : ‘मोतिहारी में पार्टी प्रत्याशी कोई हो, चुनाव मैं स्वयं लड़ूंगा’ : सांसद राधामोहन सिंह

न्यूज़ टुडे एक्सक्लूसिव :

डा. राजेश अस्थाना, एडिटर इन चीफ, न्यूज़ टुडे मीडिया समूह :

★लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बीजेपी का ही होगा. मैं लड़ूं या कोई कार्यकर्ता लड़े. परन्तु पूरी लड़ाई मैं स्वयं लड़ूंगा. लोकसभा चुनाव को लेकर बहुत साफ है. मोतिहारी से हमेशा भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ी है. इस बार भी भाजपा चुनाव लड़ेगी. प्रत्याशी कौन होगा, यह महत्वपूर्ण नहीं है. लेकिन उस प्रत्याशी को जिताने के लिए सबसे ज्यादा मेहनत मैं करुंगा : राधा मोहन सिंह★

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां ठोक बजाकर प्रत्याशी का चयन करने में लगी है. भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही दूसरी और तीसरी लिस्ट भी भाजपा जारी करेगी.

इन सबके बीच स्थानीय भाजपा सांसद व पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बीजेपी का ही होगा. मैं लड़ूं या कोई कार्यकर्ता लड़े. परन्तु पूरी लड़ाई मैं स्वयं लड़ूंगा. स्थानीय भाजपा सांसद राधा मोहन सिंह ने जिले के वरीय चिकित्सक डा. आशुतोष शरण के आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बहुत साफ है. मोतिहारी से हमेशा भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ी है. इस बार भी भाजपा चुनाव लड़ेगी. प्रत्याशी कौन होगा, यह महत्वपूर्ण नहीं है. लेकिन उस प्रत्याशी को जिताने के लिए सबसे ज्यादा मेहनत मैं करुंगा.

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के नामों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने पहली सूची में 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. जिसमें कई सीटिंग सांसदों का टिकट कट गया है. भाजपा प्रत्याशियों की दूसरी सूची जल्द जारी होगी. जिसे लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. जिसे देखते हुए राधामोहन सिंह ने पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जबाब में ये बातें कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top