Close

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : मोतिहारी में सोशल मीडिया पर शराब की बोतल के साथ युवक का वीडियो वायरल, वीडियो आने के बाद जांच में जुटी पुलिस

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : मोतिहारी/बिहार

आशीष राज, स्थानीय संपादक, न्यूज़ टुडे मीडिया समूह :

★होली के दिन बंजरिया थाना क्षेत्र के खैरी निवासी विकास जायसवाल ने अपने फेसबुक आईडी से शराब की बोतल के साथ एक वीडियो बना कर अपलोड किया। जिसमें वह शराब की बोतल के साथ डांस करता नजर आ रहा है, इतना ही नहीं विकास के साथ एक और व्यक्ति उसके साथ डांस कर रहा है। शराब की बोतल के साथ डांस का विडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर डाला, लोग उस वीडियो को जम कर शेयर कर रहे है।★

शराबबंदी वाले बिहार में होली में शराब की खेप न आए इसको लेकर प्रशासन ने भर सक प्रयास किया, लेकिन तस्कर उनके मनसूबे पर पानी फेर दिया, इसका खुलासा तब हुआ जब जब एक युवक हाथो में अंग्रेजी शराब की भरी बोतल लेकर डांस करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो अपलोड कर प्रशासन का मुंह चिढ़ा रहा है, वीडियो सामने आने के बाद वीडियो को खूब शेयर कर रहे है और तरह तरह की चर्चा कर रहे है। वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन युवक की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

होली के दिन बंजरिया थाना क्षेत्र के खैरी निवासी विकास जायसवाल ने अपने फेसबुक आईडी से शराब की बोतल के साथ एक वीडियो बना कर अपलोड किया। जिसमें वह शराब की बोतल के साथ डांस करता नजर आ रहा है, इतना ही नहीं विकास के साथ एक और व्यक्ति उसके साथ डांस कर रहा है। शराब की बोतल के साथ डांस का विडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर डाला, लोग उस वीडियो को जम कर शेयर कर रहे है। मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो होली के दिन बनाया गया है और विकास शराब की बोतल के साथ डांस करते हुए वीडियो बनवाया है। उसके खुद से ही अपने एफबी अकाउंट शेयर किया है। किकास के साथ वीडियो में दिख रहा युवक उसका रिश्तेदार बताया जा रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस तहकीकात में जुट गई

शराब की बोतल सामने आने के बाद सदर एसडीपीओ ने बताया की वीडियो के बारे में जानकारी मिली है। उसका जांच कराया जा रहा है। उसे चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top