Close

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : पटना के हॉस्टल में पढ़ते-पढ़ते क्रिमिनल बन गई मुस्कान, प्रेमी कई जिलों का वांटेड

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट :

आशीष राज, स्थानीय संपादक, न्यूज़ टुडे मीडिया समूह :

★मुस्कान की दोस्ती पटना में पढाई के दौरान ही एक शातिर अपराधी से हुई जिसके बाद दोनों में प्यार का सिलसिला शुरू हुआ. इस दौरान मुस्कान धीरे-धीरे उसके साथ अपराध की वारदातों को भी अंजाम देने लगी. पुलिस भी इसकी कहानी सुन हैरान है.★

मुस्कान जब जहानबाद के छोटे से गांव से पढ़ाई करने पटना गई थी तो उसे अंदाजा भी नहीं था कि जुर्म की दुनिया से उसका वास्ता होगा लेकिन हालात ऐसे बन गए कि क्रिमिनल बन गई और अपने प्रेमी के साथ ही मिलकर जुर्म की दुनिया में जा घुसी. मुस्कान के क्रिमिनिल या यूं कहें लेडी डॉन बनने की कहानी बिहार के अरवल जिले से है. इस लेडी डॉन के कारनामों का खुलासा अरवल पुलिस ने किया है.

दरअसल बुधवार को जिले के किंजर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने अपाचे बाइक पर सवार एक महिला के पास से चार देसी कट्टा, एक मैगजीन और 13 हजार रुपए नगद बरामद किया. पुलिस के गिरफ्त में आई महिला अपने प्रेमी के साथ बाइक पर सवार होकर थैला में हथियार लेकर जा रही थी तभी पुलिस ने शक होने के बाद उसका पीछा किया. इस दौरान बाइक सवार दो अन्य लोग फरार हो गए लेकिन महिला को पुलिस ने दबोच लिया.

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से हथियारों की खेप बरामद हुई. इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो कई सनसनीखेज खुलासे हुए. पुलिस के मुताबिर फरार आरोपी रंजीत कुमार और उसका एक साथी मुस्कान के साथ राजधानी पटना से लेकर अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया और आरा सहित कई जिलों में आसानी से हथियार तस्करी करता था. उसने हथियार तस्करी का नया तरीका अपनी प्रेमिका की आड़ में इजाद किया था और इन जिलों में लगातार हथियार की सप्लाई करता था.

इसके अलावा वो कई बैंकों में लूट की घटनाओं को भी अंजाम दे चुका था. पिछले कई वर्षों से बिहार के अलग-अलग जिलों की पुलिस रंजीत की तलाश में जुटी हुई है. पुलिसकर्मियों के हत्थे चढ़ी मुस्कान जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना अंतर्गत गोपालपुर गांव की रहने वाली है. पढ़ाई के नाम पर वो राजधानी पटना में हॉस्टल में रहती थी और वहीं से उसकी जुर्म की दुनिया में इंट्री हुई. रंजीत अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर हथियार की सप्लाई और बड़ी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करता था.

इस संबंध में एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि युवती का फरार प्रेमी कुख्यात अपराधी है और कई घटना को अंजाम दे चुका है. हथियार का अत्याधुनिक होने का प्रमाण मैगजीन है जिसकी निशानदेही पर पूछताछ के क्रम में राजधानी सहित कई जिलों में लूटपाट के बड़े गिरोहों का हथियार का सप्लाई करने की बात सामने आई है. एसपी ने बताया कि इस कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने का फैसला भी लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top