Close

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : भोजपुरी फिल्म निर्माण क्षेत्र में मोतिहारी के लाल का कमाल, लगातार दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ निर्माता से नवाजा गया, जिले के लोगों में खुशी

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : मोतिहारी-पटना/बिहार, अयोध्या/उत्तर प्रदेश

ई. युवराज, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, न्यूज़ टुडे मीडिया समूह :

मोतिहारी के लाल ने एक बार फिर से कमाल कर दिया हैं। बेस्ट भोजपुरी फिल्म के सर्व श्रेष्ठ निर्माता 2022 के आवाड से निशांत उज्जवल को नवाजा गया हैं। जिसको लेकर मोतिहारी के लोगो में काफी खुशी हैं। बता दे कि अयोध्या महोत्सव में आयोजित सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड 2022 में मशहूर निर्माता और वितरक निशांत उज्जवल को लगातार दूसरी बार भोजपुरी गौरव व सर्वश्रेष्ठ निर्माता वितरक का अवार्ड दिया गया। उन्हें यह अवार्ड फिल्म निर्माण और फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए दिया गया। यह अवार्ड अयोध्या महोत्सव के अध्यक्ष श्री हरीश श्रीवास्तव के हाथों दिया गया।

सम्मान पाकर काफी खुश थे निशांत

सम्मान मिलने के बाद निशांत उज्जवल ने कहा कि इस सम्मान के लिए मैं सरस सलिल और भोजपुरी सिने जगत से जुड़े तमाम लोगों को धन्यवाद देता हूं। यह मेरे लिए सिर्फ अवार्ड नहीं है बल्कि इसके मिलने के बाद मेरी जिम्मेदारियां और भी बढ़ गई हैं।

मेरे इस सफलता के पीछे मेरे मां पापा का बहुत बड़ा योगदान है

निशांत ने कहा आज अगर मुझे यह सम्मान मिला है तो इसके पीछे मेरी मां, पिताजी और भाई का बहुत बड़ा योगदान है। आई जो कुछ भी हुए उन्ही का देन है। अगर उन लोगो का सहयोग नहीं होता तो शायद इतनी बड़ी उपलब्धि नहीं मिलती। आज इस अवार्ड को लेकर मैं काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और मुझे बहुत खुशी है कि मुझे इस लायक समझा गया। मुझे अपने काम को और बेहतर ढंग से करने के लिए प्रेरित करेगा। आगे मैं और अभी एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्माण करूंगा।

निशांत ने 400 से अधिक फिल्मों का वितरण एवं कई ब्लॉक बस्टर फ़िल्म बनाया

फिल्म वितरण के क्षेत्र में उन्होंने अब तक 400 से अधिक फिल्मों का वितरण भी सफलतापूर्वक किया है। फिर निशांत ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस के लिए बतौर निर्माता मेहंदी लगा के रखना 3, विवाह 2, मुझे कुछ कहना है जैसी सफल और ब्लॉक बस्टर फिल्मों का निर्माण किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top