Close

न्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : समाज में अब बेटियां अभिशप्त जीवन जीने को मजबूर नहीं, धीरे-धीरे हो रहा है बदलाव : डा. अस्थाना

न्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

– मोफिल एंटरटेनमेंट की गोपालगंज बिहार की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ” मास्टर जी ” के प्री-प्रोडक्शन की शुरुआत के अवसर पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम ” मेरी बेटी मेरी शान ” आयोजित

– बॉलीवुड के काफी नामी गिरामी कलाकार इस फ़िल्म में काम करने मोतिहारी आएंगे। आगामी 14 फरवरी से फ़िल्म के शूटिंग की घोषणा

मोतिहारी शहर के राजेंद्र नगर भवन में सुप्रसिद्ध चित्रकार व फ़िल्म निर्माता परम शाह द्वारा फास्ट कलाकार के तत्वाधान में मोफिल एंटरटेनमेंट की गोपालगंज बिहार की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ” मास्टर जी ” के प्री-प्रोडक्शन की शुरुआत के अवसर पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम ” मेरी बेटी मेरी शान ” का उद्घाटन करते हुए सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता, निर्माता व निदेशक डा. राजेश अस्थाना ने कहा कि समाज में अब बेटियां अभिशप्त जीवन जीने को मजबूर नहीं है धीरे-धीरे बदलाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि समाज के प्रति हर किसी का अपना अपना दायित्व है जिसका निर्वहन हमलोग समस्या मूलक फ़िल्म बनाकर करते हैं।

फ़िल्म निर्माता परम शाह ने कहा कि मास्टर जी के निर्माण के लिए मुंबई से शुरू हुआ यात्रा मोतिहारी में आकर खत्म हुआ। डा. अस्थाना के नेतृत्व में बॉलीवुड के काफी नामी गिरामी कलाकार इस फ़िल्म में काम करने मोतिहारी आएंगे। उन्होंने आगामी 14 फरवरी से फ़िल्म के शूटिंग की घोषणा की।

मौके पर मौजूद मुख्य अतिथि, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह गांधी संग्रहालय के सचिव गांधीवादी ब्रज किशोर सिंह ने कहा कि सब की प्रगति व सब की उन्नति ही स्वतंत्रता का सही उद्देश्य है सृजनशीलता मानव स्वभाव का हिस्सा है इसे उभार से उभारने का प्रयास अवसर मिलना चाहिए। पूर्व मंत्री ने पेंटिंग के माध्यम से नई पीढ़ी में सृजनशीलता को बढ़ावा देने के लिए सुप्रसिद्ध चित्रकार परम शाह की भूरी भूरी सराहना की। शहर के राजेंद्र नगर भवन में सुप्रसिद्ध चित्रकार व फ़िल्म निर्माता परम शाह द्वारा फास्ट कलाकार के तत्वाधान में आयोजित मेरी बेटी मेरी शान कार्यक्रम में बच्चों ने नृत्य गीत व काला के माध्यमों से अपनी प्रतिभा का जमकर प्रदर्शन किया।

फ़िल्म के निर्माता परम साह, निर्देशक डा.राजेश अस्थाना, छायाकार देबाशीष सरकार, अशोक माही एवं अनूप कुमार, कथा मोफिल साह, संगीत स्नेहाशीष शिबुदेब, नृत्य चिन्नी प्रकाश, रूपसज्जा मनोरंजन, तथा प्रोडक्शन कंट्रोलर ए राजेश हैं।

कार्यक्रम में एफसीआई के डिविजनल मैनेजर केके शांडिल्य एवं डॉक्टर आरपी गुप्ता ने छः गरीब बच्चियों को आगे बढ़ने के लिए उन्हें आवश्यक सामग्री प्रदान की और आगे भी हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

मौके पर पत्रकार अनिल तिवारी, कुमार तेजस्वी, पूर्व मुखिया अभय शर्मा, शिक्षिका सरिता कुमारी ने भी अपने विचार व्यक्त किए मौके पर आकृति, कुमारी सौम्या, सुकृति मिश्रा, रिता कुमारी, तानिया प्रिया, आकांक्षा, निधि, अफरीन, चांदनी व कार्तिक ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी वहीं निर्णायक के तौर पर डा अस्थाना के अलावा सुप्रसिद्ध नृत्यांगना सुष्मिता गुहा, सुप्रसिद्ध गायक अंजनी अशेष, मनजीत प्रकाश थे। संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन देश-दुनिया के सुप्रसिद्ध चित्रकार व फ़िल्मकार परम शाह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top