Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पुलिस ने पार की बर्बरता की सारी हदें, लॉकडाउन में नहीं पहना मास्क तो हाथ-पैर में ठोक दिया कांटी, रातभर पीटा

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : रायबरेली/ उत्तर प्रदेश :

कोरोना काल में उत्तर प्रदेश पुलिस का डरावना चेहरा देखने को मिला है। तीन जिलों में पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी हैं। पहला मामला बरेली का है। यहां थाना बारादरी के जोगी नवादा में मास्क न पहनने पर एक युवक के हाथ और पैरों में कीलें ठोकने का आरोप पुलिस पर लगा है। वहीं, रायबरेली में 5 युवकों को रातभर चौकी में पीटने और मऊ में युवक को पीटते हुए थाने ले जाने का आरोप भी पुलिस पर लगा है।

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले रंजीत के हाथ और पैर में कील ठुंकी हुई मिली। बुधवार को वह थाने पहुंचा। परिजनों का कहना है कि वह रात में करीब 10 बजे घर के बाहर बैठा था। पुलिस गश्त पर आई और रंजीत पर बिफर गई। पुलिस उसे थाने ले गई और उसके हाथ-पैर में कीलें ठोक दीं। रंजीत को बुरी तरह पीटा भी गया।

रंजीत की मां शीला देवी ने थाने में शिकायत की है। हालांकि SSP रोहित सजवाण ने आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि युवक ने 24 मई को पुलिस के साथ अभद्रता की थी। बिना मास्क लगाए बाहर घूम रहा था। उसके खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह साजिश रच रहा है। उसने खुद से ही कील ठोंक ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top