Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में   सलमान खान व करण जौहर सहित 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दाखिल

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : मुज़फ़्फ़रपुर/ बिहार :

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में  वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान व करण जौहर सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दाखिल किया है। यह मामला भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है। कोर्ट ने इसकी सुनवाई के लिए तीन जुलाई की तारीख तय की है। मुकदमे के अन्य आरोपितों में बॉलीवुड की हस्तियां आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार भी शामिल हैं।

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले में बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान सहित उक्‍त लोगों पर प्रताड़ना सहित अन्‍य आरोप लगाए जा रहे हैं। सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है तो पटना में उनके आक्रोशित फैन सलमान खान व करन जौहर आदि की फिल्‍मों के बहिष्‍कार की बात कर रहे हैं। इस बीच मुजफ्फरपुर में यह मुकदमा दाखिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top