Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : अब बरसात में नहीं रुकेगी शहर की साफ-सफाई, वार्डवार सफाइकर्मियों के बीच बांटे गए रेनकोट

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बेतिया/ बिहार :

बेतिया नगर परिषद सभापति गरिमादेवी सिकारिया ने कहा कि बारहों महीने धूप, बरसात व जाड़े में भी नगर परिषद क्षेत्र में साफ-सफाई की जिम्मेदारी संभालने वाले सफाईकर्मियों को अब तक रेनकोट नहीं मिलने से वर्षा होने पर सफाई कार्य बाधित होती रही है। वहीं अब नगर परिषद के इतिहास में पहली बार नपकर्मियों को रेनकोट वितरित किया जा रहा है। जिसके बाद अब बारिश के दिन में भी शहर की साफ सफाई व्यवस्था अवरुद्ध नहीं होगी।

सोमवार को सफाईकर्मियों के बीच रेनकोट का वितरण करते हुए सभापति ने कहा कि सफाई कार्य बाधित न हो इसके लिए प्रत्येक वार्ड के लिए आठ-आठ कर्मचारियों को रेनकोट उपलब्ध कराये गए हैं। सफाईकर्मियों के लिये कुल 328 रेनकोट (बरसाती) की खरीदारी ई टेंडरिंग के माध्यम से सरकार के स्वीकृत डीपीआर के दायरे में ‘जेम पोर्टल’ के माध्यम से की गई है।

उन्होंने बताया कि शेष सफाईकर्मियों के लिए रेनकोट के दूसरे लौट की खरीद जल्दी ही कर के वितरण की जायेगी। मौके पर नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार उपाध्याय, कनीय अभियंता सुजय सुमन, नगर प्रबंधक राजीव रंजन सिंह, पार्षद रीता रवि, संजय कुमार सिंह, शम्भू शर्मा, पार्षद प्रतिनिधि इम्तियाज अहमद, रवीन्द्र रवि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top