Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : कोरोना वायरस की वजह से देश में पहले जनप्रतिनिधि की मौत, मृतक डीएमके विधायक

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : नई दिल्ली :

कोरोना वायरस की वजह से देश में पहले नेता/जनप्रतिनिधि की मौत का मामला सामने आया है। बुधवार की सुबह चेन्नई में इस जानलेवा वायरस से एक एमएलए की मौत हो गई। मृतक नेता डीएमके विधायक है जिसका चेन्नई के एक निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा था। जानकारी के अनुसार डीएमके के विधायक जे. अंबाजगन पिछले एक हफ्ते से बीमार थे। जांच में उनमें कोरोना की पुष्टि हुई थी। उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार सुबह करीब 7 बजे उनका निधन हो गया।

विधायक अंबाज़गन चेन्नई पश्चिम जिले में डीएमके सेक्रेटरी भी थे। कोरोना वायरस से किसी जन-प्रतिनिधि की मौत का ये देश में पहला मामला है। मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत और जुकाम-बुखार की शिकायत के बाद अंबाज़गन का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 61 साल के अंबाज़गन को किडनी से जुड़ी बीमारी और हई शुगर भी था।

विदित हो कि महाराष्ट्र के बाद देश में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमण वाला राज्य तमिलनाडु है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने विधायक की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की और कहा कि हमें उम्मीद है कि संक्रमण के प्रसार पर हम काबू पा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top