Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : लूट की योजना बना रहे तीन शातिर अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, दो आर्म्स 9 गोली व अपाचे बाइक जब्त

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : आदापुर-मोतिहारी/ बिहार :

पूर्वी चंपारण जिले के दरपा और आदापुर थाना पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर कई घटनाओं पर विराम लगा दिया है। गिरफ़्तार अपराधियों में झरोखर थाने के पीठवा गांव का ब्रजकिशोर कुशवाहा, आदापुर श्यामपुर का अभिषेक कुमार व पश्चिम चंपारण गौनाहा का मो. अरबाज़ शांमिल है। जिसके पास से दो पिस्टल, नौ गोली , एक अपाचे बाइक व चाकू बरामद की गई है। जानकारी देते हुए एसपी नवीन चन्द्र जहा ने बताया है कि इन अपराधियों के विरुद्ध रक्सौल व आदापुर थाने में लूट व हत्या के मामले दर्ज है।

ब्रजकोशोर के यहां ही अपराधियों का जमावड़ा होता है। इनके कुछ शागिर्द मौके से भाग निकले जिनके विरुद्ध पुलिस लगी है। फरार अपराधीयों में अमित सिंह व मुकेश पांडेय शांमिल है। छापेमारी टीम में आदापुर एसएचओ सुनील कुमार , दरपा अमित कुमार , साइबर सेल के एसआई मनीष कुमार , मनोज कुमार , नित्यानंद दुबे , चिरंजीवी आदि शामिल थे।

वहीं आदापुर से गिरफ्तार बदमाशो ने मोतिहारी के चावल के एक थोक व्यवसाई को लूटने की प्लानिग में थे। बताया जा रहा है कि पकड़े नही जाते तो यह घटना तय थी , जिसको लेकर ब्रजकिशोर कुशवाहा व उसके सहयोगी पूरी प्लानिग कर चुके थे। वही अगले 2 चार दिन में लखौरा में भी इन अपराधियों को एक हत्या करने की योजना थी। ऐसे में इन बदमाशो की गिरफ्तारी पुलिस की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top