Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : राजद के वरीय नेता सुरेश सहनी के नेतृत्व में नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की टोली मोतिहारी विधानसभा के इलाके में जनसंपर्क अभियान चलाकर राजग की विफलताओं को गिनाया

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

पूर्वीचंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी में राजग गठबंधन सरकार के खिलाफ राजद नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। इस क्रम में राज्य एवं केंद्र सरकार की विफलताओं को आम जनता के बीच गिनाते हुए स्थानीय विधायक की नाकामियों को भी लोगों के बीच रखना शुरू कर दिया है।

इस क्रम में राजद के वरीय नेता सुरेश सहनी के नेतृत्व में नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की टोली मोतिहारी विधानसभा के इलाके में जनसंपर्क अभियान आज चलाया। इस दौरान मोतिहारी विधानलभा के ढेकहां बाजार,बिशुनपुर, चैनपुर, कसवा, हाथियाही, चकरदे गावों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

लोगों को संबोधित करते हुए राजद नेता सह पूर्व प्रत्याशी सुरेश सहनी ने कहा कि बिहार सरकार सभी मोर्चो पर फेल है। साथ ही उन्होंने स्थानीय विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सिर्फ वादा करते हैं। विकास से उनका दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। पूरे विधानसभा में कहीं कोई विकास का काम नहीं हुआ है। क्षेत्र में सड़क की स्तिथि बदहाल है। विधायक सभी मोर्चो पर फेल है।

मौके पर राजद नेता जीतेन्द्र प्रसाद, किशुन देव सहनी, लालबाबू यादव, धर्मजीत कुशवाहा, अच्छेलाल चौधरी, बीरेंद्र कुशवाहा, रामेश्वर दास, धर्मनाथ दास, शंकर गिरी, ध्रुव नारायण ठाकुर, ठाकुर प्रसाद सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top