Close

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : मोतिहारी के केसरिया में गैस सिलेंडर ब्लास्ट से लगी आग, 30 लाख की संपत्ति जलकर राख, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट :

रिंकू गिरी, स्थानीय संवाददाता, न्यूज़ टुडे मीडिया समूह :

★घटना में संबंध में बताया जा रहा है कि हीरा सहनी के घर में दो पहर में खाना बन रहा था, इसी बीच सिलेंडर से गैस रिसाव होने लगा, जिसके कारण उसमे आग पकड़ लिया, सिलेंडर में आग पकड़ने के बाद घर के लोग घर से बाहर निकल गए, इस दौरान सिलेंडर ब्लास्ट कर गया, जिसके कारण आसपास के कई घरों में आग पकड़ लिया, जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घर में रखा सब कुछ जल कर राख हो गया।★

मोतिहारी के केसरिया में गैस सिलेंडर में हो रहे रिसाव के कारण लगी आग में कई घर सहित 30 लाख रुपए की संपत्ति जल कर राख हो गया, आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने केसरिया पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दिया, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। आग रविवार को दो पहर में लगी थी, आग जनी की घटना केसरिया थाना क्षेत्र के खापगोपालपुर वार्ड नंबर 6 की है।

घटना में संबंध में बताया जा रहा है कि हीरा सहनी के घर में दो पहर में खाना बन रहा था, इसी बीच सिलेंडर से गैस रिसाव होने लगा, जिसके कारण उसमे आग पकड़ लिया, सिलेंडर में आग पकड़ने के बाद घर के लोग घर से बाहर निकल गए, इस दौरान सिलेंडर ब्लास्ट कर गया, जिसके कारण आसपास के कई घरों में आग पकड़ लिया, जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घर में रखा सब कुछ जल कर राख हो गया।

छह से ज्यादा घर जले

ग्रामीणों ने न्यूज़ टुडे टीम को बताया कि दो पहर में लगी आग में हीरा सहनी, राजकिशोर सहनी, बदरी सहनी, बागर सहनी, बिजली सहनी, शंकर राय, भैरो राय, आदि का घर जल कर राख हो गया। आग की लपट इतनी तेज थी की किसी को हिम्मत नहीं हो रहा था की आग पास जा कर बुझा दे, इसके अलावा सिलेंडर ब्लास्ट करने के बाद तो और गांव के लोग डर गए थे।

सारा सामान जल कर राख

आगजनी की घटना में घर में रखे बर्तन, कपड़ा, पेटी, बक्सा, अनाज, ट्रंक नगद रुपए सहित अन्य समान भी जल कर राख हो गई।

क्या कहते हैं सीओ

केसरिया सीओ ने न्यूज़ टुडे टीम को बताया कि आगजनी की घटना की जानकारी मिली थी फायर ब्रिगेड की गाड़ी के मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। वही सीआई को जांच के लिए भेजा गया हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद सभी जो भी सरकारी राहत दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top