Close

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : फ्लाइट का तेल लदा टैंकर पलटा, लूट की मची होड़:मोतिहारी में तेल उठाने के लिए लोटा-बाल्टी लेकर सड़क पर दौड़े लोग, पुलिस ने भगाया

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट :

रिंकू गिरी, स्थानीय संवाददाता, न्यूज़ टुडे मीडिया समूह :

★टैंकर सुगौली थाना क्षेत्र स्थित सिकरहना नदी के पुल के पास पहुंचा। यहां टायर के नीचे की मिट्‌टी धंसने लगी और ड्राइवर जब तक कुछ समझ पता, टैंकर एक साइट पलट गया। इससे उसमें लोड तेल बहने लगा। हालांकि इस घटना में ड्राइवर और खलासी बाल बाल बच गए। टैंकर में लोड तेल सड़क पर बहने लगा। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई और तेल की लूट मच गई। जैसे ही घटना की जानकारी इलाके में फैली लोग घरों से लोटा-बाल्टी लेकर सड़क पर दौड़ पड़े और तेल जमा करने लगे। ★

मोतिहारी में एविएशन टर्बाइन फ्यूल (एटीएफ) तेल लोडेड टैंकर गुरुवार को अचानक पलट गया। इससे टैंकर में लोड तेल सड़क पर बहने लगा। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई और तेल की लूट मच गई। जैसे ही घटना की जानकारी इलाके में फैली लोग घरों से लोटा-बाल्टी लेकर सड़क पर दौड़ पड़े और तेल जमा करने लगे। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के सिकराहना नदी के पास हुई।

इधर, हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को टैंकर के पास से खदेड़ कर स्थिति को नियंत्रित किया। तेल टैंकर बरौनी से विमान का कच्चा तेल लोड कर काठ्मांडू के लिए जा रहा था। सुगौली पुलिस टैंकर को क्रेन के माध्यम से उठवाया।

कैसे हुआ हादसा

दरअसल, नेपाल ऑयल कॉरपोरेशन का तेल टैंकर बरौनी से एविएशन टर्बाइन फ्यूल (एटीएफ) लेकर काठ्मांडू के लिए निकला था। टैंकर सुगौली थाना क्षेत्र स्थित सिकरहना नदी के पुल के पास पहुंचा। यहां टायर के नीचे की मिट्‌टी धंसने लगी और ड्राइवर जब तक कुछ समझ पता, टैंकर एक साइट पलट गया। इससे उसमें लोड तेल बहने लगा। हालांकि इस घटना में ड्राइवर और खलासी बाल बाल बच गए।

क्या कहते हैं सुगौली थानाध्यक्ष

इधर, सुगौली थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि टैंकर पलटने की जानकारी मिली है। तत्काल उसकी सुरक्षा के लिए चौकीदारों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई। टैंकर को सीधा कर उसे वहां से निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top