Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत जिला स्तरीय सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति की हुई बैठक सम्पन्न, स्पेशल पीपी के कार्यों पर असंतोष, कार्यशैली में सुधार लाने का निर्देश

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

पूर्वी चंपारण जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत जिला स्तरीय सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति की बैठक हुई.

जिलाधिकारी ने लंबित वादों की गहन समीक्षा की एवं त्वरित निष्पादन का निर्देश पदाधिकारियों को दिया और स्पेशल पीपी को निर्देश दिया कि स्पीडी ट्रायल करा कर लंबित वादों का निष्पादन कराएं.

अगली बैठक तक प्रोग्रेस नहीं होता है मामले का निष्पादन नहीं कराया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि कनविक्शन आवश्यक है पीड़ितों को न्याय मिले। इस दिशा में कार्रवाई की जानी चाहिए.

जिला सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति के सदस्यों ने स्पेशल पीपी के कार्यों पर असंतोष व्यक्त किया है. जिलाधिकारी ने एक मौका देते हुए कार्यशैली में सुधार लाने का निर्देश दिया है.

बैठक में अपर समाहर्ता, सहायक पुलिस अधीक्षक, जिला कल्याण पदाधिकारी, जिला स्तरीय सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति के सदस्यगण उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top