Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मानसून के कारण बिहार में बढ़ा बाढ़ का खतरा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर बिहार की जनता की सुरक्षा के लिए मदद का दिया आश्‍वासन

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

मानसून के कारण बिहार में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है। स्थिति की समीक्षा के लिए रविवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों के साथ हाई लेवल बैठक की। उधर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार की जनता की सुरक्षा के लिए मदद का आश्‍वासन दिया।

भारी बारिश से नदियों में ऊफान, बिहार में भय का माहौल

विदित हो कि नेपाल के जल-ग्रहण वाले इलाकों में भारी बारिश के कारण बिहार में नदियां ऊफना रही हैं। बाढ़ का खतरा बढ़ता जा रहा है। इस बीच हिमालय से निकलकर बिहार व बंगाल से गुजरने वाली महानंदा नदी में भी पानी बढ़ रहा है। इससे बिहार के किशनगंज, पूर्णिया व कटिहार जिलों में दहशत है।

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने की हाई लेवल बैठक

बाढ़ के हालात की समीक्षा के लिए रविवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने हाई लेवल बैठक की। उन्‍होंने अधिकारियों को सभी एहतियात बरतने का निर्देश दिया।

अमित शाह ने दिया सहायता का आश्‍वासन

इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से बात की। उन्‍होंने नीतीश कुमार को महानंदा के बढ़ते जल-स्‍तर को लेकर बात की तथा केंद्र सरकार की तरफ से सभी संभव सहायता देने का आश्‍वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top