Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना एम्स में भर्ती आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा फोन कर स्वास्थ्य की जानकारी लेते ही बिहार में चढ़ा सियासी पारा

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

कोरोना से पीड़ित आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन किया है. जिसकी पुष्टि उनके परिजनों ने की है. पीएम नरेन्द्र मोदी ने फोन कर रघुवंश प्रसाद सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली. साथ ही जल्द स्वस्थ्य होने की कामना किया.

इस खबर से बिहार की सियासी पारा अचानक चढ़ गया है.आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पटना के एम्स में भर्ती है. राजनीतिक जगत में भ्रम बाबा के नाम से मशहूर रघुवंश प्रसाद सिंह ने कोरोना को मात दे दी है. भर्ती के बाद की गयी जांच में रिपोर्ट निगेटिव आया है. लेकिन निमोनिया के कारण अभी भी पटना एम्स में भर्ती है.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को डायरेक्ट पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा फोन किए जाने से बिहार की सियासत में कयासों का बाजार गर्म हो गया है. रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी की गतिविधि से काफी नाराज चल रहे है. हाल ही में उन्होंने आरजेडी के पांच विधानपार्षद के जेडीयू में जाने पर तेजस्वी की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे. साथ ही टिकट बिक्री का आरोप लगाते हुए रामा सिंह जैसे नेताओं को पार्टी में शामिल कराने के निर्णय का विरोध किया था. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा भी दे दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top