Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बेगूसराय में डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एसपी कार्यालय अगले तीन-चार दिनों के लिए बंद तो गया में डिप्टी मेयर कोरोना से संक्रमित पाये गए, घर में हुए आइसोलेट

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बेगूसराय/पटना/गया/ बिहार :

बिहार में कोरोना अब विकराल होता जा रहा है। ताजा खबर है कि बेगूसराय में एक डीएसपी और गया में वहां के डिप्टी मेयर कोरोना से संक्रमित पाये गए हैं। बेगूसराय में तो डीएसपी रैंक के अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वहां के एसपी कार्यालय को अगले तीन-चार दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। एसपी सहित उनके कार्यालय के सभी कर्मियों की कोरोना जांच करायी जा रही है।
इधर अन्य जिलों से भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में भारी इजाफे की खबर है। गया के डिप्टी मेयर की दो दिन पहले ट्रू नेट से जांच हुई थी जिसमें उनके पॉजिटिव आने के बाद उनकी फिर से जांच के लिए सैंपल पटना भेजा गया था। आज बुधवार को भी उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल डिप्टी मेयर घर में आइसोलेट हैं, लेकिन अब उन्हें कोरोना अस्पताल में भर्ती किया जाएगा।

इधर बिहार के 21 जिलों में बुधवार को 130 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इसके साथ ही राज्य में कोविड 19 संक्रमितों की संख्या 8180 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार अरवल में 4, औरंगाबाद में 7, बाँका में 1, भागलपुर में 6, भोजपुर में 4, दरभंगा में 4, गया में 12, कटिहार में 2, लखीसराय में 5, मधुबनी में 6, मुंगेर में 1, मुजफ्फरपुर में 25, नालंदा में 3, पटना में 4, सहरसा में 3, समस्तीपुर में 7, सारण में 1, शेखपुरा में 1, सीतामढ़ी में 1, सीवान में 29 और सुपौल में 4 संक्रमित मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top