Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : कायस्थ वाहिनी अंतर्राष्ट्रीय संस्था ने भाजपा नेत्री को कोरोना वॉरियर्स के रूप में किया सम्मानित

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

भारतीय जनता पार्टी महिला सेल की जोनल अध्यक्ष संगीता चित्रांश को करोना वारियर्स के रूप में अंतरराष्ट्रीय संस्था कायस्थ वाहिनी इंटरनेशनल द्वारा विशेष सम्मान से नवाजा गया है। उन्हें सम्मान पत्र भी दिया गया। बता दें कि लॉक डाउन के बाद संगीता चित्रांश ने खतरे की परवाह किए बगैर मोतिहारी नगर के विभिन्न क्षेत्रों में कई संस्थाओं के बैनर तले आम लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जानकारी देती रही।

संगीता ने महिलाओं से घर -घर जाकर संपर्क किया ,और इस विषम परिस्थिति में उनको बताया कि अपनी जीवनशैली को कैसे रखा जाए। वे लगातार इसकी जानकारी देती रही ।इन्होंने आलोक फाउंडेशन के साथ मिलकर मास्क वितरण भी किया। लॉकडाउन होने के बाद जो भय का माहौल बना था पूरे समाज में, संगीता चित्रांश ने उस भय के माहौल को भी तोड़ा और आम लोगों को बताया कि भय को आप पहले मन से निकाल दीजिए और दृढ़ संकल्पित हों तभी कोरोना पर जीत पा सकते हैं। आलोक फाउंडेशन के संस्थापक आलोक जी ने हर कदम पर संगीता जी का साथ दिया।

वे खुद भी सेवा में लगे रहे। हाल ही में संगीता के विशेष सेवा कार्य के लिए भाजपा ने उन्हें छह जिले का महिला जोनल अध्यक्ष बनाया । कायस्थ समाज ने भी संगीता जी की सुधि ली और उन्हें विशेष सम्मान से नवाजा। संगीता चित्रांश के कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित होने के बाद बहुत लोगों ने ने बधाई दी। मुख्य रूप से किरण शर्मा, पूर्व प्राचार्य विनय वर्मा ,अखिलेश शरण अधिवक्ता, स्वास्थ्य विभाग कर्मी विनय जी, हरिहर प्रसाद, अधिवक्ता धनंजय किशोर सिन्हा,ममता वर्मा आदि लोगों ने संगीता जी को बधाई संदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top