Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी शहर के दो बड़े व्यवसायियों से रंगदारी मांगे जाने के मामले का खुलासा, पिस्तौल, जिंदा कारतूस, मादक पदार्थ, मोबाइल और सिम कार्ड के साथ तीन गिरफ्तार

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

मोतिहारी शहर के दो बड़े व्यवसायियों से रंगदारी मांगे जाने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, मादक पदार्थ, रंगदारी मांगने में प्रयुक्त की गई मोबाइल और सिम कार्ड बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधियों में एक मोबाइल सिम विक्रेता भी है. जिससे बदमाशों ने सिम खरीदा था.

अपराधियों के साथ सिम विक्रेता गिरफ्तार

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि दवा व्यवसायी से रंगदारी की मांग करने के मामले में तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. रंगदारी मांगने वाले विशाल सिंह और विशाल कुमार हैं. दोनों आरोपियों ने फोन करके दवा व्यवसायी से 10 लाख की रंगदारी मांगी थी. वहीं, एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी रहा है, जबकि गिरफ्तार तीसरा व्यक्ति सिम विक्रेता विष्णु दास है. उन्होंने बताया कि अपराधी व्यवसायी के दुकान पर फायरिंग करने के लिए इकट्ठा हुए थे, तभी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया.

दो व्यवसायियों से 10-10 लाख की मांगी थी रंगदारी

बता दें कि अपराधियों ने शहर के प्रभात मेडिकल स्टोर मालिक और केसरी कलेक्शन मोबाइल दुकानदार से दस-दस लाख की रंगदारी फोन करके मांगी थी. जिसे लेकर व्यवसायियों ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एसपी ने सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में एक टीम गठित की और पुलिस ने अपराधियों को धर दबोचा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top