Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बिहार में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ा, कोरोना पॉजिटिवों की संख्या बढ़कर 517, अबतक 4 की मौत, पटना के दो बड़े होटलों को बनाया गया अस्पताल 

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में 19 अप्रैल के बाद से कोरोना पॉजिटिवों की संख्या में प्रतिदिन दो अंकों में वृद्धि दर्ज की गयी है. रविवार को भी राज्य में 36 नये कोरोना मरीज मिले.इसके साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या बढ़कर 517 हो गयी है. वहीं, शिवहर जिला कोरोना संक्रमित होनेवाला राज्य का 31वां जिला बन गया है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि रविवार को 12 जिलों में कोरोना के नये पॉजिटिव पाये गये हैं. राज्य के पांच जिले रेड जोन में हैं. बाकी सभी जिले ऑरेंज जोन में हैं. बिहार में एक भी ग्रीन जोन नहीं है.

पटना के दो बड़े होटलों को बनाया गया अस्पताल 

पटना के कोरोना मरीजों को इन दिनों शानदार होटलों में रखा जा रहा है. उन्हें वीवीआइपी सुविधाएं मिल रही है. सरकार से मिल रही इन बेहतरीन सुविधाओं को पाकर कोरोना मरीज खुश है. पटना में मरीजों को होटलों में रखने का यह प्रयोग देश भर के लिए एक मिसाल बन गया है. शहर के दो बड़े होटलों में रखकर उनका इलाज हो रहा है. बेली रोड राजाबाजार स्थित होटल एवीआर व इन्कम टैक्स गोलंबर के पास स्थित होटल पाटलिपुत्र अशोक को करीब एक सप्ताह पहले इसके लिए अस्थायी अस्पताल में बदल दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top