Close

न्यूज़ टुडे टीम बाढ़ एक्सक्लूसिव : बिहार के गोपालगंज में गंडक नदी के उफान के कारण आई बाढ़ में फंसा युवक पांच दिनों तक बैठा रहा झोपड़ी पर, नाव देख किया शोर तो हुआ रेस्क्यू

न्यूज़ टुडे टीम बाढ़ एक्सक्लूसिव : गोपालगंज/ बिहार :

बिहार के गोपालगंज में गंडक नदी के उफान के कारण कई इलाकों में बाढ़ का पानी घुस गया है. कई जगहों पर लोग फंसे हुए हैं. एक ऐसा ही शख्स का आज रेस्क्यू किया गया. युवक पांच दिनों से झोपड़ी के उपर पर बैठा था.

बताया जा रहा है कि सदर प्रखंड के कटघरवा पंचायत के कई गांवों में पानी घुस गया है. जिसके कारण एक युवक फंस गया. जान बचाने के लिए वह किसी तरह से झोपड़ी के उपर बैठा रहा. कभी धूप से परेशान होता तो कभी बारिश और वज्रपात का डर. किसी तरह वह चुड़ा खाकर दिन गुजरता रहा था. आज जब बगल से नाव गुजरा तो युवक ने शोर किया. युवक की आवाज सुन नाव सवार लोग पहुंचे और उसकी जान बचाई.

जब लोगों ने पूछा कि कितने दिन से फंसे हो तो बताया कि वह पांच दिनों से फंसा हुआ था. कहा कि वह किसी तरह से चुड़ा खाकर किसी तरह जिंदा रहा. फिर युवक को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया गया. बता दें कि बिहार के कई जिलों में नेपाल में तेज बारिश के कारण उफान पर है. जिसके कारण कई जिलों में बाढ़ का पानी घुस गया. जिससे हजारों लोग प्रभावित हुए है. निचले इलाके के लोग सुरक्षित जगहों पर शरण लिए हुए है. कोरोना संकट के बीच लोग दोहरी मार झेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top