Close

न्यूज़ टुडे टीम बाढ़ अपडेट : सिकरहना नदी के जलस्तर में अत्यधिक वृद्धि होने से सुगौली नगर पंचायत क्षेत्र में आयी बाढ़

न्यूज़ टुडे टीम बाढ़ अपडेट : सुगौली- मोतिहारी/ बिहार :

लगातार हो रही बारिश से सिकरहना नदी के जलस्तर में अत्यधिक वृद्धि हो गई है। इसके कारण सुगौली नगर पंचायत के बेलाइठ खाप, प्रखंड के मधुमालती, परसौना, लालपरसा, नयका टोला सहित अन्य जगहों पर बाढ़ का पानी फैलने लगा है। कई जगहों पर बने बांध में रेन कट होने से भी समस्या के और विकट होने की संभावना बढ़ गई है। नदी के जलस्तर में अभी भी वृद्धि हो रही है। अब पूरे नगर पंचायत क्षेत्र सहित प्रखंड के कई गांवों पर बाढ़ खतरा मंडराने लगा है।

भाजपा के जिला महामंत्री प्रदीप सर्राफ, जिला किसान मोर्चा मंत्री नारायण प्रसाद, भाजपा नगर अध्यक्ष अंकुर चौधरी, शशिकांत चौरसिया, अविनाश ओझा आदि ने नगर के कई वार्डों में जाकर लोगों से जानकारी ली और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने नगरवासियों से सतर्क व सुरक्षित रहने को कहा। वहीं, स्थानीय प्रशासन को भी इसकी जानकारी दी।

इन लोगों द्वारा कहा गया कि प्रशासन विशुनपुरवा, बेलईठ, बेलईठ खाप टोला, निमुई, गोदाम, धनही, महादेव टोला एवं माईस्थान पर विशेष ध्यान दे ताकि बाढ़ की स्थिति में जान माल का खतरा न हो। वहीं, प्रखंड के श्रीखींडी के मलंग स्थान के समीप तिलावे नदी का बांध टूटने से आसपास के कई गांवों में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top