Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बिहार के युवक ने अपनी महबूबा की इच्छा की पूर्ति के लिए चांद पर प्लाॅट लिया

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बोधगया- पटना/ बिहार :

बिहार के युवक ने अपनी महबूबा की इच्छा की पूर्ति के लिए चांद पर ही प्लाट ले लिया। मतलब वह अपने प्यार के कारण चांद को छू लिया। यह सूबे का पहला युवक है, जिसने चांद पर जमीन लेकर अपने प्यार को हीर, रोमियो और मजनूं की तरह मिसाल पेश की। इसका नाम है-नीरज कुमार गिरि। रहने वाला है, बोधगया का। प्रारंभिक शिक्षा इसकी हुई रांची में। फिलहाल इसका धंधा है जमीन का कारोबार। उसने एक एकड़ भूमि खरीदी है।

हालांकि इसके पहले दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर प्लाट बुक कराया था। लेकिन, उन्होंने मुंबई का पता दिया था। वहीं, नीरज ने बोधगया का पता दिया है। शाहरूख खान के बारे में तो सब जानते ही हैं।

बकौल नीरज प्लाट खरीदने की प्रक्रिया इतनी जटिल है कि आनलाईन फार्म भरते और उसका जवाब देते करीब दो साल का समय निकल गया। इसकी बुकिंग लुना इंटरनेशनल सोसायटी से होती है। दूसरी ओर, कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि इंटरनेशनल कोर्ट ने चांद के संसाधनों के निजी उपयोग पर रोक लगा दी है। बावजूद लोग खरीद रहे हैं।

बहरहाल, नीरज ने अपने जन्मदिन के अवसर पर वह जमीन खरीदी। बुकिंग का विधिवत कागजात व प्लाट का चित्र उन्हें भेज दिया गया है। अब वे अपनी मासूका को सप्रेम भेंट कर दुनिया के दीवानों की सूची में अपना नाम दर्ज करा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top