Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बिहार में कोरोना संक्रमण का कहर, क्या आम आदमीऔर क्या मंत्री- पदाधिकारी सब पर धीरे-धीरे हावी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है क्या आम आदमी और क्या मंत्री सब पर धीरे-धीरे यह हावी होता नजर आ रहा है। अब कोरोना उन अहम अफसरों को अपनी चपेट में लेने लगा है जो डाइरेक्ट पब्लिक के संपर्क में रहते हैं और जिनपर सारी व्यवस्था की जिम्मेदारी है। भागलपुर, नवादा व अन्य जिलों के डीएम तथा राजधानी पटना में वुडको और आवास बोर्ड के एमडी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इन सभी आईएएस अफसरों को पटना स्थित एम्स में भर्ती कराने की सूचना है।

जानकारी के अनुसार पटना में बुडको के एमडी रमन कुमार समेत उनके दफ्तर के कई कर्मी कोरोना संक्रमित मिले हैं। आईएएस अधिकारी रमन कुमार बुडको के साथ-साथ आवास बोर्ड के भी एमडी हैं। बुडको के राजापुर पुल स्थित दफ्तर को सील कर दिया गया है। उधर भागलपुर के डीएम को पटना एम्स में रेफर करने के बाद उन्हें वहां एडमिट किया गया है। दूसरी तरफ आज सोमवार को नवादा डीएम को भी तबीयत खराब होने के बाद पटना एम्स भेजा गया है।

नीतीश मंत्रिमंडल के एक और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री शैलेश कुमार कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इनको अभी अस्पताल में भर्ती किया गया है तथा आसपास में मौजूद लोगों की सैम्पल को जांच के लिए भेज गया है।

गौरतलब है कि इसके पहले राज्य सरकार के मंत्री विनोद सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि इलाज के बाद वह पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। आज भाजपा एमएलसी सुनील सिंह, जदयू नेता अजय आलोक तथा उनके फैमिली के लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं बिहार में आज कोरोना के 1116 नए मामले सामने आये हैं। इससे संख्या बढ़कर 17421 हो गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top