Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : युवा सहायता समिति ने अभिनेता स्व० सुशांत सिंह राजपूत एवं लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को अर्पित की श्रद्धांजलि

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : फेनहारा- मोतिहारी/ बिहार :

पूर्वी चम्पारण जिले के फेनहारा प्रखंड स्थित फेनहारा युवा सहायता समिति ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की साज़िश के तहत हुई हत्या एवं चीन द्वारा भारत के वीर सपूतों पर कायराना हरकत कर मौत के घाट उतारने के विरोध में एवं न्याय के लिए युवा सहायता समिति ने अपनें कार्यालय परिसर में श्रद्धांजलि अर्पित की उसके बाद समिति कार्यालय इब्राहिमपुर परसौनी से फेनहारा अम्बेडकर चौक के लिए एक कैंडल मार्च निकाला जिसके बाद वहां पहुंचकर शांतिपूर्ण ढंग से अभिनेता स्व० सुशांत सिंह राजपूत एवं वीर शहीदों को कैंडल जलाकर एवं श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई

श्रद्धांजलि सभा का अध्यक्षता कर रहे समिति के व्यवस्थापक दीपक मालाकार ने कहा कि एक छोटे परिवार एवं पिछड़े राज्य से मुंबई तक का सफर करनें वालें बिहार के लाल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जिस तरह से इतने कम समय में अपनी जितनी लोकप्रियता बढ़ा ली थी वो बॉलीवुड को अपना बपौती समझने वालें लोगों को सहन नहीं हो पाया और एक साज़िश के तहत उनकी हत्या करवा दिया गया।जो कि काफी हृदय विदारक है। अतः महाराष्ट्र एवं केन्द्र सरकार से हमारी यही मांग है कि इस केस को CBI को सौंपा जाए।दोषियों को सजा दें सुशांत सिंह राजपूत को उचित न्याय दिया जाए। हमारे वीर जवानों को मौत के घाट उतारने वालें चीन को भी उचित जवाब दिया जाए।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या एवं चीन के कायराना करतूत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए समिति के वरिष्ठ सदस्य चंदन गुप्ता ने बताया कि बॉलीवुड में पूर्वांचलि अभिनेता को साज़िश के तहत मौत घाट उतारकर बॉलीवुड से किनारा किया जा रहा है, वो काफी निंदनीय है।इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।चीन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने बताया कि चीन ने जिस प्रकार हमारे निहत्थे सैनिकों पर कायराना वार किया है। उसें कभी माफ नहीं किया जा सकता। हमें चाइना को परास्त करनें का आसान तरीका है,वो है आर्थिक बहिष्कार इस नीति को हर हिन्दुस्तानी राष्ट्रहित में अपनाकर चाइना को चारों खाने चित कर जंग जीत सकतें है।

वहीं फेनहारा जिला पार्षद आकाश गुप्ता ने भी सुशांत सिंह सुसाइड केस को सीबीआई को सौंपने की बात कही तथा चीन को आर्थिक बहिष्कार कर कड़ी सबक सिखाने का भी सभी से आह्वान किए। पूर्व प्रत्यासी रिशु सिंह ने भी दो टूक कह दिया कि सुशांत सिंह सुसाइड केस का सीबीआई जांच से कम कुछ भी मंजूर नहीं है,बिहार सरकार महाराष्ट्र की सरकार पर केस सीबीआई को सौंपने का दवाब बनाएं। मिशन हिन्दू राष्ट्र के कट्टर समर्थक करण सिंह राजपूत ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड को अपने कड़े तेवर में हत्या बताया एवं उसका जिम्मेवार बॉलीवुड में टुकड़े टुकड़े गैंग को ठहराया।उन्होंने ये साफ कर दिया कि अगर सुशांत सिंह के परिवार को उचित न्याय नहीं मिला तो आगे उग्र आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेंगे।उन्होंने चीन को भी आड़े हाथ लिया एवं बताया कि जिस प्रकार से चीन ने हमारे वीर सपूतों को छल पूर्वक मौत के घाट उतारा है उसकी कीमत कायर चीन को चुकाना पड़ेगा।

श्रद्धांजलि सभा में समिति के उपाध्यक्ष राहुल सिंह, व्यवस्थापक दीपक मालाकार, कोषाध्यक्ष पिंटू परवाना,मीडिया प्रभारी उमाशंकर कुमार, पूर्व सचिव कौशल किशोर, पूर्व कार्य समिति सदस्य सचिन सिंह राजपूत,रूबल कुमार,वरिष्ठ सदस्य चंदन गुप्ता,पूर्व अध्यक्ष हितेश तिवारी,पूर्व सलाहकार अवनीश तिवारी, पूर्व सलाहकार अमित तिवारी,भोला कुमार,गोविंद कुमार,शिवम् सिंह,हैप्पी सिंह,प्रणव सिंह,गौरव सिंह,राजन कुमार, अनिल कुमार, आंशु कुमार, विक्की सिंह,संदीप कुमार अन्य लोगों में मिशन हिन्दू राष्ट्र के कट्टर समर्थक करण सिंह राजपूत के अलावा अमन सिंह, आकाश सिंह, विवेक सिंह, बिट्टू सिंह,विक्रम सिंह, छोटू सिंह, राजा बाबू, संदीप शर्मा, कृष्णा राय, गोलू बैठा, अवीनाश मालाकार, सत्यम सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, फेनहारा जिला पार्षद आकाश गुप्ता, पूर्व जिला पार्षद प्रत्यासी रिशु सिंह समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top