न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : चिरैया पुलिस ने व्यवसायी से लिखित मांगी गयी पांच लाख रूपये रंगदारी के मामले मे संलिप्त दो अपराधियों को गिरफ्तार किया

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : चिरैया/ पूर्वी चम्पारण/ बिहार :

सिकरहना अनुमंडल के चिरैया पुलिस ने थाना क्षेत्र के आमगाछी निवासी राजमंगल राय से मांगी गयी पांच लाख रूपये रंगदारी के मामले मे अलग अलग थाना क्षेत्र में छापामारी कर मामले मे संलिप्त दो अपराधियों को बिती रात्रि गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आशय की जानकारी सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्रकुमार अनुभवी ने मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष मे एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर दी है।

उन्होंने बताया कि बिते एक अक्टूबर को अलग अलग थाना क्षेत्र के तीन अपराधियों ने संयुक्त प्लानिंग के तहत उक्त गांव के संभ्रांत किसान सह मुखिया प्रत्याशी रहे राजमंगल राय के घर पर पांच लाख रूपये रंगदारी बतौर एक पत्र के माध्यम से मांग किया था। जिसके विरुद्ध चिरैया थानाध्यक्ष ने संबधित थाना से समन्वय कर बीती रात्रि दोनो अपराधियो के घर से छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अपराधी सुबोध तुरकौलिया थाना क्षेत्र के अमवा व जितेन्द्र कुमार फेनहारा थाना क्षेत्र के मड़पा गांव का निवासी है। उन्होंने बताया कि रंगदारी मांगे गये पत्र गिरफ्तार सुबोध के हस्तलिखित है। जबकि दुसरा गिरफ्तार जितेन्द्र एक अन्य रंगदारी के मामले मे फेनहारा थाना कांड संख्या 58/16 मे भी पहले से आरोपित है।

वहीं इस मामले मे एक सबसे रोचक तथ्य यह भी सामने आया है कि गिरफ्तार जितेन्द्र एवं इस मामले मे पुलिस की पकड़ से फरार चल रहे एक अन्य अपराधी का ससुराल भी आमगाछी गांव के मुदई राजमंगल राय के पड़ोस मे ही है। गिरफ्तार दोनो अपराधियो से पुलिस ने पूछताछ कर जेल भेजने के कार्रवाई मे जुट गयी है।

Updates