न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा व्रतियों के लिए आयोजित भंडारे व फलहार कार्यक्रम का आयोजन

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी : 

भाजपा के विधान पार्षद राजेश कुमार उर्फ बब्लू गुप्ता ने कहा कि कोई भी धर्म तोड़ता नहीं बल्कि जोड़ता है। तोड़ने वाले धर्म की आड़ में पाखंड करते हैं। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के तत्वावधान में दुर्गापूजा के अवसर पर भक्तों के लिए फलाहार व भंडारे की व्यवस्था कौमी एकता की एक मिसाल है। इससे दोनों धर्म के लोगों को समझना चाहिए।

वे शहर के मिस्कौट मोहल्ला में मां मिनाक्षी मंदिर मंगलाघाट के प्रांगण में रविवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा व्रतियों के लिए आयोजित भंडारे व फलहार कार्यक्रम का उदघाटन करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा अल्पसंख्यक मांर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अब्दुल रहमान वर्षों से समाज में भाईचारे का माहौल बनाने की दिशा में प्रयासरत हैं, उनकी जितनी तारीफ की जाय कम होगी। उन्होंने हाल हीं में कावरियों के लिए सेवा शिविर लगाकर फलहार, दवा व गर्म पानी की भरपूर व्यवस्था की थी।

वहीं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री रहमान ने कहा कि धर्म पालन का सबसे बेहतर तरीका मानव सेवा है। इस दिशा में सदैव कार्य होने चाहिए।

मौके पर अंकिदर राय, उमेश ठाकुर, नयन कुमार, मिथिलेश झा, बंटी गुप्ता, शयामजी व बंसत सिंह सहित भारी संख्या हिन्दू-मुस्लिम समाज के लोग मौजूद थे।

Updates