न्यूज़ टुडे फ़िल्म अपडेट : भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की बहुचर्चित भोजपुरी फ़िल्म ‘राज तिलक’ रिलीज से पहले ही चर्चा में, इसी 12 जुलाई को रिलीज होगी फ़िल्म

न्यूज़ टुडे फ़िल्म अपडेट : मुम्बई :

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की बहुचर्चित भोजपुरी फ़िल्म ‘राज तिलक’ रिलीज से पहले ही चर्चें में बनी हुई है। इसी क्रम में अब बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बनैर तले बनी ‘राज तिलक’ का रिलीज डेट अनाउंस कर दिया गया है, जिसके अनुसार यह फ़िल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फ़िल्म को रिलीज करने के लिए सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकीं हैं।

फ़िल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा की मानें तो ‘राज तिलक’, एक सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा है। इस फिल्‍म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है, जिनकी पहचान इंडस्‍ट्री में भोजपुरी सिनेमा के इस दौर में सकारात्‍मक फ़िल्में करने वाले निर्देशक की है। हमारी पिछली फ़िल्म ‘डमरू’ का निर्देशन भी रजनीश मिश्रा ने ही किया था, जिसकी खूब तारीफ भी हुई।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘राज तिलक’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है और इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। भोजपुरिया दर्शकों को कल्‍लू की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अब जब फ़िल्म के रिलीज की घोषणा कर दी गई है, तो रजनीश मिश्रा कहते हैं, ‘अब हम दर्शकों को और इंतजार नहीं करवायेंगे। अब वे 12 जुलाई को पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फ़िल्म देखें और उस पर चर्चा करें। फ़िल्म किसी को निराश नहीं करेगी। मेंहदी, सेहरा और डमरू के बाद ‘राज तिलक’ भोजपुरी सिनेमा की समृद्धि को आगे बढ़ायेगी।‘

गौरतलब है कि फ़िल्म ‘राज तिलक’ के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा, अनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह हैं। फ़िल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। इस फ़िल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका,ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फ़िल्म में नजर आयेंगे।

Updates